October 25, 2024

कर्मचारियों ने यूनियन नेताओं को गिनाई समस्याएं

Faridabad/Alive News: हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड वर्कर यूनियन फरीदाबाद के सर्कल सचिव विनोद शर्मा के नेतृत्व में बल्लभगढ़ डिवीजन जोन की सोहना रोड सरूरपुर चौक स्तिथ सब डिवीजन पाली में बल्लभगढ़ यूनिट प्रधान मदन गोपाल शर्मा और यूनिट सचिव सुरेन्दर शर्मा की मौजूदगी में बिजली कर्मचारियों से मुलाकात कर उनकी रोजमर्रा व समस्याएं जानी ।

एचएसईबी वर्कर यूनियन के नेताओं का सब डिवीजन पाली पहुंचने पर बिजली दफ्तर के कर्मचारियों ने अपनी ओर से यूनियन नेताओं का आभार व्यक्त करते हुए जोरदार स्वागत किया और बताया कि दफ्तर में काफी समय से कर्मचारियों के काम लाम्बित चले आ रहे हैं । जिसमे सब डिवीजन पाली कार्यालय के अंतर्गत आने वाले कंप्लेंट सेन्टर भांकरी, डबुआ पाली रोड, पाली, फतेहपुर तगा, धौज, पाखल, सिरोही जो कि सिर्फ नाम मात्र के लिये ये कंप्लेंट सेन्टर बना रखे हैं। इन कंप्लेंट सेंटरों पर कार्यरत बिजली कर्मचारियों के लिए बैठने के लिए कोई जगह तो दूर अन्य सुविधाएं छोड़ें पीने के लिए पानी तक नहीं है और ना ही अपने सामान व टूल आदि को रखने के लिए कोई लॉकर या अलमारी है और लाइन मेन्टेनेन्स के लिए जरूरी सामान की भी कमी भारी है ।

बिजली की बाधित आपूर्ति को सही तरीके से सुचारू तौर पर सप्लाई की जा सके उसके लिए बिजली कर्मचारी चौक चौराहों पर बैठ कर अस्थायी कंप्लेंट सेन्टर बनाकर पूरी मेहनत से काम कर आमजन को सुविधा देने के लिये बाध्य हैं। इसके अतिरिक्त अन्य कंप्लेंट सेंटरों जैसे कि नंगला गुजरान एवं पाली क्रेशर जोन पर मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं आदि कई ऐसे कामों को कर्मचारियों ने अपने सर्कल सचिव विनोद शर्मा को नोट कराया ।