September 29, 2024

एक्ट्रेस उर्फी जावेद अतरंगी लुक के कारण हुई ट्रोल, फैंस को नहीं लगी अच्छी ड्रेस

Entertainment/Alive News : एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने ड्रसिंग के कारण खबरों में रहती है। उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है। उन्हें लाइमलाइट बटोरना बखूबी आता है। हर दिन वो कुछ न कुछ ऐसा लुक शेयर कर देती हैं जिसकी चर्चा हो जाती है। कई बार वो ट्रोलिंग का भी शिकार हो जाती हैं। उन्हें अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना काफी पसंद है। हाल ही में एक्ट्रेस ने ऐसा लुक शेयर किया कि देखते ही देखते वायरल हो गया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज भी शेयर की हैं।

उर्फी का नया अतरंगी लुक
उर्फी को डेनिम जीन्स के साथ ग्रीन कलर के फ्लॉवर पहने देखा गया। इन फ्लॉवर्स पर आखें भी बनी हुई हैं। उर्फी ने अपने लुक को कर्ली हाई बन के साथ कंप्लीट किया। साथ ही बालों में सांप की डिजाइन की एक्सेसरीज कैरी की। इन फोटोज में वो अपना टोंड फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आईं। उन्होंने इस लुक को न्यूड लिपशेड और आईमेकअप से कंप्लीट किया।

फोटो के कैप्शन में उन्होंने इस लुक में हेल्प करने के लिए श्वेता महादिक को थैंक्यू कहा। उन्होंने लिखा- मेरे क्रेजी आईडियाज में हेल्प करने के लिए थैंक्यू। हमारा दिमाग एक जैसे सोचता है।

उर्फी के लुक में इन्होंने की मदद

उर्फी के फोटो में श्वेता महादिक भी नजर आईं। जिनके लुक को फैंस ने पसंद किया। उन्होंने ब्लैक कलर का कुर्ता सेट पहना हुआ है। उन्होंने भी आई स्टाइल जूलरी कैरी की। शॉर्ट हेयर से लुक को कंप्लीट किया।

उर्फी के इस लुक को कुछ लोग पसंद कर रहे तो कुछ लोग ट्रोल भी कर रहे हैं।