September 29, 2024

क्राइम ब्रांच सेंट्रल ने 7 जुआरियों को गिरफ्तार कर बरामद किए 4.05 लाख रुपए

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच के सेंट्रल प्रभारी जगमिंदर सिंह व उनकी टीम ने अवैध जुआ अधिनियम के मुकदमे में 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर 4.05 लाख रुपए बरामद किए हैं।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच की टीम ने अवैध जुआ अधिनियम के मुकदमे में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से 4.05 लाख रुपए की रकम बरामद की है। आरोपियों में सुनील, प्रभु दयाल उर्फ मंत्री, साजिद, देवेंद्र, रणजीत, हेमंत तथा सोनू का नाम शामिल है।

आरोपी सुनील, प्रभु दयाल, साजिद, देवेंद्र तथा रणजीत फरीदाबाद के रहने वाले हैं। आरोपी हेमंत पलवल तथा आरोपी सोनू यूपी के छाता एरिया का निवासी है। क्राइम ब्रांच की टीम को गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई थी कि आरोपी सुनील दौलताबाद गांव, सेक्टर 16 एरिया में स्थित अपने किराए के मकान पर ताश के पत्तों द्वारा जुआ खिला रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उक्त 7 आरोपियों को जुआ खेलते हुए मुख्य से काबू कर लिया। आरोपियों के कब्जे से 4.05 लाख रुपए तथा ताश की गड्डियां बरामद की गई।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी बिना मेहनत किए कम समय में अधिक पैसा कमाना चाहते थे इसलिए वह जुआ खेलते थे। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई है।