October 3, 2024

रोडरेज में मारपीट करने वाला आरोपी डीएलएफ की टीम ने किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: शिवदुर्गा विहार में रोडरेज में कुछ युवको ने एक 45 वर्षीय ऑटो चालक के साथ बेरहमी से मार पिट की पीड़ित को अस्पताल के लिए लेकर गए तो रास्ते में ही पीड़ित ने अपना दम तोड़ दिया। इस मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने शिव दुर्गा विहार में गुरुवार की रात हुए रोडरेज मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम विवेक है जो शिव दुर्गा विहार का ही रहने वाला है। आरोपी की उम्र 27 वर्ष है और वह प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। सूरजकुंड थाने में हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपी ने 45 वर्षीय ऑटो चालक ब्रजकिशोर को पीटकर उसकी हत्या कर दी थी।

थाने में मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू की गई। क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि गुरुवार की रात आरोपी अपने परिवार के साथ गाड़ी में जा रहा था और रास्ते में आरोपी की गाड़ी ब्रजकिशोर के ऑटो से टकराई जिससे गाड़ी पर थोड़े सक्रेच पड़ गए। आरोपी गाड़ी से उतरकर आया और जैसे ही उसने गाड़ी पर लगे सक्रेच को देखा तो उसे गुस्सा आ गया और उसने ब्रजकिशोर को पीटना शुरू कर दिया। उसने ब्रजकिशोर के थप्पड़ व घूंसे मारे।

लात घूंसे लगने की वजह से ब्रजकिशोर बेसुध हो गया जिसके पश्चात आरोपी वहां से फरार हो गया। इसके पश्चात पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया जहां रास्ते में उसकी मृत्यु हो गई। क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे अदालत में पेश करके 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसमें आरोपी के कब्जे से वारदात में उपयोग गाड़ी बरामद की जाएगी।