April 27, 2024

कुन्दन ग्रीन वैली स्कूल में हुआ 63वीं नेशनल स्कूल कैम्प का शुभारंभ

Faridabad/Alive News : कुन्दन ग्रीन वैली स्कूल के प्रागंण में स्कूल निर्देशक भारत भूषण शर्मा एवं निर्देशिका श्रीमति कमल अरोरा ने सभी खिलाड़ियों का स्वागत किया एवं हाथ मिलाकर उनको प्रोत्साहित किया। AEO बुद्ध सिंह धनकड के करकमलों द्वारा फैन्सिंग प्रतियोगिता का शुभारंभ 24 जनवरी को किया गया। यह अभ्यास कैंप कुन्दन ग्रीन वैली स्कूल के प्रांगण में आयोजित किया गया है । इस अभ्यास कैंप में पंचकुला, करनाल आदि विभिन्न क्षेत्रों से बच्चे स्कूल में आ के ठहर चुके है। और कुन्दन ग्रीन वैली से नेशनल प्रतियोगिता के लिए चयनित अंकिता, दीपिका गुंजन, टीशा, प्रिया, चंचल हिस्सा ले रहें है। इन बच्चों के तैयारी के लिए फैन्सिंग के कोच दिनेश सैनी, सुमन पीटीआई एवं दलीप कुमार को जिम्मेदारी दी गई है।

विभिन्न क्षेत्र एंव स्कूल के सभी खिलाडियों के खान-पान, रहन-सहन, गर्म पानी आदि की सुविधा स्कूल के द्वारा किया गया है। जोकि AEO बुद्ध सिंह धनकड के देख-रेख में हो रहा है। तथा सरकार के पूर्ण सहयोग के लिए स्कूल प्रशासन का साथ है। स्कूल प्रशासन इस फैन्सिंग कैंप के लिए अपने हर संभव से संभव सुविधा उपलब्ध करा रहा है। जिससे कि बच्चों को प्रतियोगिता की तैयारी के लिए कोई असुविधा का सामना न करना पडे। स्कूल में इस तरह के नेशलन लेवल के कैम्प का आयोजन किया जाता रहा है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी कुंदन ग्रीन वैली स्कूल इस राष्ट्रीय कैंप का आयोजन कर चुका है | जिस में हमारे स्कूल के खिलाडियों ने तेलंगाना मे आयोजित नेशनल गेम मे स्वर्ण पदक प्राप्त किया था | इसको ध्यान मे रखते हुए हरियाणा खेल विभाग ने दुबारा इस कैंप की जिम्मेदारी कुंदन ग्रीन वैली स्कूल की दी है और स्कूल इसका पूरा दायित्व भलीभाँति निभा रहा है | स्कूल इस 63वीं नेशलन स्कूल कैम्प के लिए हरियाणा शिक्षा विभाग का आभार व्यक्त करता है और आशा करते है कि बच्चों की उज्जवल भविष्य के लिए इस तरह के कैम्प का आयोजन स्कूल के प्रांगण में होता रहे। इस आयोजन का समापन 31 जनवरी 2018 को फरीदाबाद के D.O. द्वारा किया जाएगा।