March 29, 2024

श्री अग्रसेन महाराज जयंती पर 51 आरती का हुआ आयोजन

Faridabad/Alive News : श्री अग्रसेन महाराज की जयंती के अवसर पर फरीदाबाद सेक्टर 9 श्री राम मंदिर में अग्रसेन महाराज जी की 51 आरती का आयोजन किया गया । इस मौके पर मुख्य अतिथि राकेश गुप्ता विधायक नरेंद्र गुप्ता के भाई विशेष रूप से मौजूद रहे।

वही श्री अग्रसेन समाज सैक्टर 3 से 12 के अध्यक्ष ईश्वर दास महाजन कार्यकारी अध्यक्ष अरूण बजाज , महासचिव अनिल अग्रवाल कोषाध्यक्ष महेन्द्र सराफ,मंच संचालन उपाध्यक्ष अमर बंसल,कार्यक्रम के संयोजक योगेश गोयल,संजय गोयल,योगेश बंसल एवम मुकेश अग्रवाल,मुख्य रूप से उपस्थिती रही , कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राकेश गुप्ता ने कहा कि अग्रसेन जी ने एक ईंट और एक रुपये का नारा देकर हर एक जरूरतमंद की आवश्यकता पूरी करने की बात कही थी।

कहा की महाराजा अग्रसेन ने बाल्यकाल से ही, संघर्षों से जूझते हुए अपने आदर्श जीवन कर्म से सम्पूर्ण मानव जगत को सही दिशा ओर रास्ता दिखाया फिर चाहे वो पशु बलि जैसी प्रथा को बंद करना हो या नारी उत्थान की बात हो। श्री अग्रसेन महाराज जी ने समाज के हर तबके को समान रूप से जीने का अधिकार का प्रचार किया।

आरती कार्यक्रम में आरडब्ल्यूए सेक्टर-9 के अध्यक्ष रणबीर चौधरी,महासचिव अजय भाटिया एवं सतबीर शर्मा अग्रवाल समाज से गौतम चौधरी,विनोद गर्ग,अजय अग्रवाल,विनोद मित्तल,जितेन्द्र मंगला अनुप गुप्ता,राजेन्द्र अग्रवाल,संजीव तायल,मुकेश गुप्ता,अनीता अग्रवाल,पूजा बंसल आदि और भी गणमान्य व्यक्ति तथा मातृशक्ति मौजूद रही.