May 1, 2024

रक्तदान शिविर में एकत्रित हुए 50 यूनिट

Faridabad/Alive News : युथ सोसायटी हरियाणा के तत्वाधान में बी.के (बादशाह खान) अस्पताल की ब्लड डोनेशन टीम ने प्याली चौक स्थित जाट धर्मशाला में प्रथम रक्तदान शिविर का आयोजन किया। जिसमे तकऱीबन 50 यूनिट ब्लड एकत्रित किया गया। रक्तदान शिविर का शुभारम्भ नगर निगम मेयर सुमन बाला ने किया। इस मौके पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए मेयर सुमन बाला ने कहा कि आज का यूथ अपनी जिम्मेवारियों व देश के प्रति संवेनशील है।

यूथ देश व समाज के विकास में कंधे से कन्धा मिलकर चल रहे है। इसका प्रमाण आज यहां आयोजित रक्तदान शिविर से लगाया जा सकता है। सुमन बाला ने कहा कि जरुरतमंदो में लिए हमारे युवा अपने खून को न्यौछावर कर रहे है, जो किसी जरूरतमंद के काम आएगा। ऐसे युवाओं के जज्बे को सलाम है। वहीं युथ सोसायटी हरियाणा के अध्यक्ष सुरेश ने कहा कि सोसायटी के सदस्यों की देन है की यह पहला कैंप बड़े जोश व जज्बे से आयोजित किया गया।

इनके इस जज्बे को देखते हुए सोसायटी ने जल्द ही पेड़ लगाओ पेड़ बचाओ का एक अभियान चलाएगी। जिसके तहत आसपास एक एरिया को हरा-भरा बनाने का लक्ष्य है। सुरेश ने कहा कि सोसाइटी का मुख्य उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोडऩा है ताकि बेहतर कामो को अंजाम दी जा सके। इस मौके पर जनरल सेक्रेट्री प्रेम सिंह, ऋतू, जॉइंट सेक्रेट्री और अनेको गणमान्य लोग मौजूद रहे।