May 5, 2024

41 साल की अमेरिकन लेडी ने की 23 साल के लड़के से शादी, देखें

अहमदाबाद 6 अप्रैल :ऑनलाइन चैटिंग के दौरान हुई दोस्ती प्रेम में बदली और अमेरिका की 41 वर्षीय टेमिली ने अहमदाबाद के 23 वर्षीय हितेश से शादी कर ली। टेमिली ने अहमदाबाद आकर हितेश से चोटिला मंदिर में शादी की और इसके बाद कोर्ट मैरिज की।हितेश से मिलने आई थीं, कर ली शादी…
हितेश-टेमिली पहले तो एक-दूसरे से पूरी तरह से अनजान थे। हितेश को ठीक से अंग्रेजी भी नहीं आती। पहले तो ऑनलाइन चैटिंग में हितेश ने टूटी-फूटी अंग्रेजी में टेमिली से बात की। इसके बाद धीरे-धीरे दोनों ने वीडियो कॉल से बातचीत शुरू कर दी। एक साल तक दोनों के बीच यह सिलसिला चलता रहा। कुछ दिनों पहले ही टेमिली अहमदाबाद पहुंची और हितेश से शादी कर ली।

p7

अब जाएंगे दोनों अमेरिका
हितेश ने भास्कर को बताया कि हमारी पहचान फेसबुक के जरिए हुई। कुछ समय बाद हम दोनों एक-दूसरे को चाहने लगे। जब टेमिली अहमदाबाद आई, तो पहले हमने चोटिला मंदिर में शादी की और इसके बाद कोर्ट मैरिज। मुझे टेमिली का स्वभाव बहुत ही अच्छा लगा। इतना ही नहीं, टेमिली को भारतीय व्यंजन बनाने भी आते हैं।
अहमदाबाद में ही रहूंगी: टेमिली
टेमिली ने इस शादी के बारे में बताया कि मुझे हितेश इसलिए पसंद आया कि उसने अपने बारे में मुझसे कुछ भी नहीं छिपाया। अपनी खराब आर्थिक स्थिति को बताने में उसने कोई संकोच नहीं किया। इसलिए मैंने उससे शादी करने का फैसला किया है। कुछ समय बाद हम दोनों अमेरिका जाएंगे। कुछ समय वहां से वापस आकर मैं हितेश के साथ ही अहमदाबाद में ही रहूंगी। टेमिली ने यह भी बताया कि इसके पहले मेरी शादी हो चुकी है, लेकिन कुछ समय बाद ही डिवोर्स हो गया था।