June 30, 2024

346 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद, आरोपी चालक गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच 85 की टीम ने शराब तस्करी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।आरोपी के कब्जे से 346 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम रहीश खान है जो मथुरा का रहने वाला है और फिलहाल फरीदाबाद के कुरेशीपुर गांव में रह रहा था। क्राइम ब्रांच की टीम को गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि एक ट्रक में शराब भरकर ले जाई जा रही है।

सूत्रों की सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने जाकर चेक किया तो सेक्टर 6 एरिया में यूपी नंबर का एक ट्रक दिखाई दिया जिसको चेक करने पर उसके अंदर काले रंग की तिरपाल से ढके हुए दो कार्टून में शराब भरी हुई थी। ट्रक से अंग्रेजी शराब McDowell’s No.1 की 346 पेटी बरामद की गई।

आरोपी ट्रक चालक को मौके से काबू करके पूछताछ की गई और उससे शराब का लाइसेंस व परमिट मांगा गया तो वह कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका। इसके पश्चात आरोपी चालक को अवैध शराब सहित काबू करके आरोपी के खिलाफ सेक्टर 8 थाने में एक्साइज एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि यह शराब और ट्रक दोनों जितेंद्र नागर के हैं जो तिगांव का रहने वाला है। आरोपी ड्राइवर ने बताया कि जितेंद्र उसे एक चक्कर के 20 हजार रुपए देता था और फोन करके बताता था कि ट्रक को कहां लेकर जाना है। पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है तथा आरोपी जितेंद्र की तलाश की जा रही है जिसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।