May 20, 2024

घर से लापता हुआ 3 वर्षीय बच्चा, चावला कॉलोनी की टीम ने किया परिजनों के हवाले

Faridabad/Alive News: चावला कॉलोनी की टीम ने घर से लापता हुए 3 वर्षीय लड़के को तलाश कर परिजनों के हवाले करने का सराहनीय कार्य किया है।साथ ही परिजनों को यह हिदायत भी दी कि अपने बच्चों का ध्यान रखना चाहिए क्योकिं बच्चे अगर किसी गलत हाथ में चले गए तो उनकी जिंदगी बर्बाद हो सकती है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस चौकी में बजरिया टेलीफोन के 3 साल के बच्चे के गुम होने की सूचना प्राप्त हुई जिस सूचना पर चौकी इंचार्ज ने सहायक उप निरीक्षक अजय सिंह के नेतृत्व में टीम बनाकर तुरंत मौके पर भेजी। टीम के द्वारा एरिया में काफी तलाशी की गई आस पास के लोगो से पूछताछ की, साथ ही बच्चे के संबंध में पुलिस कन्ट्रोल की मदद से सभी थाना व चौकी में बच्चे के संबंध में सूचना भेजकर जानकारी हासिल की ।

साथ ही सोशल मीडिया ग्रुप के माध्यम से बीट के सभी पुलिसकर्मियो से सूचना प्राप्त की, काफी प्रयास के बाद करीब 2 घंटे की तलाशी के बाद बच्चे का चौक तिगांव रोड पर घूमने की सूचना मिली बच्चे को वहां से तुरंत तलाश किया गया। बच्चे को हवाले करते हुए परिजनों को समझाया कि उन्हें अपने बच्चों का ध्यान रखना चाहिए क्योकिं बच्चे अगर किसी गलत हाथ में चले गए तो उनकी जिंदगी बर्बाद हो सकती है। परिजनों द्वारा पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया गया।