May 19, 2024

आरोपियो से चोरी की 3 वारदातों का खुलासा, 3 मोबाईल टावर बैट्री बरामद

Faridabad/Alive News: मोबाईल टावर पर नौकरी करने वाले आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर मोबाइल टावर पर लगी बैट्रीयो को चोरी करता था और चोरी जैसी वारदात को अंजाम देता था। जिसके बाद क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 प्रभारी जोगिन्द्र सिंह की टीम ने मोबाईल टावर से बैट्री चोरी करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपियो में सोविन्द्र और शिवम का नाम शामिल है। आरोपी सोविन्द्र उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के गांव सिमराली तथा आरोपी शिवम् उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के गांव सिमरिया का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम के द्वारा आरोपियो को थाना पल्ला के मोबाईल टावर की बैट्री चोरी के मामले में भारत कॉलोनी चांदी बाग से गिरफ्तार किया गया था। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया था।

आरोपियो को माननीय अदालत से 1 दिन के पुलिस प्रोडक्शन पर लेकर 2 मामले थाना खेड़ी पुल औऱ भूपाना का खुलासा हुआ था। आरोपियो से पूछताछ में 3 मोबाईल टावर बैट्री ( कीमत करीब 3 लाख रूपये) बरामद की गई है। आरोपी सोविन्द्र JIO मोबाईल टावर पर नौकरी करता था। जो आरोपी सोविन्द्र ने अपने एक साथी शिवम के साथ मिलकर अपने नशे की पूर्ति के लिये मोबाईल टावर पर लगी बैट्रीयो की चोरी करने की वारदातो को अनजाम दिया था। दोनो आरोपियो को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।