April 26, 2024

युवक को अपहरण करने के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : थाना सेक्टर 58 प्रबंधक राजकुमार की टीम ने अपहरण मामले में आरोपियों द्वारा एक युवक के अपहरण मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में समीर, शाहरुख और आदिब अली का नाम शामिल है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाना सेक्टर 58 में अपहरण, मारपीट, जान से मारने की धमकी व अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीड़ित सूरज ने बताया कि वह फरीदाबाद की राजीव कॉलोनी का निवासी है और सेक्टर 58 में स्थित एवेन्यू ऑटो कंपनी में काम करता है। कंपनी के अकाउंटेंट ने सूरज को कुछ सामान लाने के लिए राजीव कॉलोनी भेजा था।

सूरज अपनी बाइक लेकर सामान लाने गया और वापस आते समय सूरज की मोटरसाइकिल की टक्कर एक नाबालिग लड़के की मोटरसाइकिल के साथ हो गई और दोनों सड़क पर गिर पड़े। सूरज की उसके साथ इसी बात को लेकर कुछ कहासुनी हुई। जिसमें नाबालिग लड़के ने फोन करके अपने साथियों को बुला लिया और उसके साथी एंडेवर गाड़ी में सवार होकर तुरंत वहां पहुंच गए। नाबालिग ने उन्हें मोटरसाइकिल से टक्कर की बात बताई और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर सूरज के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया।

आरोपियों ने सूरज पर पिस्टल तान दी और पिस्टल की नोक पर उसे गाड़ी में बैठा लिया और वहां से जाने लगे। मौके पर मौजूद भीड़ ने जब यह घटना देखी तो वह सूरज की मदद के लिए दौड़े। ट्रैफिक जाम होने और भीड़ को अपनी तरफ आता देख आरोपी सूरज को सड़क पर फेंककर चले गए। पीड़ित सूरत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई। सेक्टर 58 के प्रभारी राजकुमार ने टीम गठित करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने वैज्ञानिक पहलुओं और पीड़ित की शिनाख्त पर वारदात में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने पीड़ित के साथ की गई वारदात को कबूल किया है। पुलिस द्वारा आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग इंडेवर गाड़ी और 2 देसी पिस्टल बरामद किए गए हैं। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया।