May 21, 2024

एलपीस स्कूल में दूसरी कराटे गोजू-रो चैंपियनशिप का आयोजन

Faridabad/Alive News: जीवन नगर पार्ट-2 स्थित एलपीस कॉन्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल और केएमसी हार्ट एंड मल्टीपेस्लिटी अस्पताल के सहयोग से दूसरी गोजू-रो जिला कराटे चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। चैंपियनशिप में अलग-अलग अकेड़मी से करीब 300 खिलाड़ियों ने भाग लिया।

कराटे चैंपियनशिप का शुभारंभ हरियाणा महिला आयोग का चेयरमैन रेनू भाटिया, एलपीस स्कूल के चेयरमैन एलपी मदान, स्कूल के प्रिंसिपल राजेश मदान और केएमसी हार्ट एंड मल्टीपेस्लिटी अस्पताल के हार्ट स्पेशलिस्ट डॉ. मनीष शर्मा ने खिलाड़ियों के अभिवादन से कराया।

गोजू-रो कराटे डू मिशन एसोसिएशन फरीदाबाद के प्रधान रोहित कुमार, महासचिव विवेक चौहान, ट्रेनिंग डॉयरेक्टर सनसी बी. थापा ने कराटे प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को निर्णायक मंडल की सहमति के बाद गोल्ड, सिल्वर मेडल के साथ सर्टिफिकेट दिया।

स्कूल के प्रिंसिपल राजेश मदान ने कहा कि कराटे चैंपियनशिप स्कूल के प्रागंण में की जा रही है। जिसमें करीब 300 खिलाड़ियों ने भाग लिया है। उन्होंने कहा कि कराटे लड़कियों के लिए आत्म सुरक्षा का बहुत बड़ा हथियार है। महिलाओं को आज के समय में कराटे सीखना चाहिए। उन्होंने ने कहा कि जिस तरह से विभिन्न अकेडमी की महिला खिलाड़ियों ने अपना प्रदर्शन किया है, वह सराहनीय है। इस अवसर पर शिवालिक स्कूल के डॉयरेक्टर शोभित आजाद, बी.के हाईस्कूल से भूपेंद्र, अभिषेक सिंह, हर्षित, मनोज राय इत्यादि लोग मौजूद रहें।