May 3, 2024

लोगों को मौत बांटने वाला 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच सेक्टर- 17 की टीम ने जहरीली शराब बनाने के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी जितेंद्र उर्फ जीतू निवासी गांव धातिर जिला पलवल का रहने वाला है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार वर्ष 2020 में आरोपी अपने साथी अजीत निवासी मिन्डकोला के साथ मिलकर अपने गांव धतीर के खेतों मे बनी डेयरी पर नकली शराब बनाता था। आरोपी जितेन्द्र व उसका साथी अजीत नकली जहरीली शराब को फरीदाबाद के गांव नरियाला और पन्हैडा के ठेकेदारो व सैल्समैनो के साथ मिलीभगत करके सस्ते रेटो मे ठेके पर बेच देते थे।

उस नकली जहरीली शराब को पीने के कारण वर्ष 2020 मे फरीदाबाद मे 5 व्यक्तियो की मौत हो गई थी व काफी लोगों को गम्भीर हालत में अस्पताल मे भर्ती कराया गया था। जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ एक्साइज एक्ट और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत चार मामले दो सदर थाना व दो छायंसा थाना में दर्ज किए गए थे। कुछ समय पहले पुलिस ने फरार चल रहे आरोपियों पर 25000 रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था।

क्राइम ब्रांच प्रभारी सेक्टर- 17 ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी जितेन्द्र उर्फ जीतू गिरफतारी से बचने के लिये काफी दिनों से घर से भागा हुआ था।
क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 की टीम ने विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर आरोपी को ओल्ड रेलवे स्टेशन फरीदाबाद के पास से गिरफतार किया है। जिसको पुलिस ने अदालत मे पेश करके 2 दिन की पुलिस रिमाण्ड पर लिया था।