May 3, 2024

जेई का आपत्तिजनक वीड़ियों वायरल करने की धमकी देकर ठगे 23 लाख रुपये, मामला दर्ज

Chandigarh/Alive News : हरियाणा में शहरी विकास प्राधिकरण में कार्यकरत एक जेई की शिकायत पर धोखाधड़ी कर 23 लाख रुपये हड़पने और महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप में चार लोगों को नामजद किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में जेई ने कहा कि उसने गांव के ही एक व्यक्ति को उसकी गाड़ी पर चालक के तौर पर रखा था। एक साल पहले वह बिना बताए नौकरी छोड़कर चला गया। उसके बाद उसकी पत्नी जेई से बात करने लगी। इसी दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने थे। 11 नवंबर को महिला ने फोन कर जेई को बुलाया कि उसकी तबीयत खराब है।

जब वह वहां पहुंचा तो महिला का पति भी वहां मौजूद था। महिला व उसके पति ने जेई को गाड़ी में बैठा लिया और उसे कैथल रोड पर स्थित कॉलोनी मे एक मकान मे लेकर गए। उन्होंने वहां जेई के साथ मारपीट की और दुर्व्यवहार किया। इसके बाद उन्होंने महिला को साथ बैठाकर एक आपत्तिजनक वीडियो बना लिया और उस पर धारा 376 का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी देने लगे।

इसके बाद आरोपियों ने समझौते के नाम पर 20 लाख रुपये की मांग की। रामदिया नामक व्यक्ति उसकी कार से चेक बुक लेकर आया और जबरदस्ती चार चेक हस्ताक्षर करवाकर अपने पास रख लिए। इसके बाद जेई ने पुलिस को शिकायत दी।