April 27, 2024

कानपुर में मिली 22 वर्षीय लापता युवती

Faridabad/Alive News : मिसिंग पर्सन सेल व थाना सुरजकुंड की पुलिस टीम ने लापता हुई 22 वर्षीय लड़की को तलाश कर उसके परिजनों के हवाले कर दिया है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार सुरजकुंड थानाक्षेत्र से लापता हुई एक लड़की के परिजनों ने इसकी शिकायत संबंधित थाने में दी थी। जिसमें उसके परिजनों ने बताया था कि उनकी लड़की घर से बिना किसी को कुछ बताए कहीं चली गयी है। काफी खोजबीन करने के बाद भी लड़की के बारे में कहीं-कुछ पता नहीं चला।
इसके बाद परिजनों ने लड़की के लापता होने की शिकायत संबंधित थाने में दर्ज करवाई थी।

थाना सुरजकुंड में मामला दर्ज होते ही लड़की की बरामदगी के लिए पुलिस एक्शन में आई और मिसिंग सेल प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम गठित करके लड़की की छानबीन शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस को उत्तरप्रदेश के कानपुर देहात जिले में लड़की के होने की सूचना प्राप्त हुई।

तत्पश्चात बिना देरी किये पुलिस टीम कानपुर देहात के लिए रवाना हो गयी। वहां पहुँच कर कड़ी कोशिश के बाद आखिरकार लड़की को सकुशल बरामद कर लिया और अपने साथ पुलिस सुरक्षा में फरीदाबाद लाकर उसके परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार पूछताछ में लड़की ने बताया कि मम्मी की डाँट-फटकार से नाराज होकर वह घर से किसी को बिना कुछ बताये चली गई थी।