May 17, 2024

200 नागरिक टीका लगाकर कोरोना को मात देने को हुए तैयार

Palwal/Alive News : कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. ब्रह्मदीप के मार्गदर्शन में भारत विकास परिषद पलवल शाखा और जिला स्वास्थ्य विभाग की मदद से पलवल के दिल्ली मथुरा रोड़ स्थित नमस्ते नेशन रेस्ट्रोरेन्ट में 200 नागरिको को कोरोना टीका लगवाये। टीकाकरण कार्यक्रम का संयोजन पलवल डोनर्स क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल , भारत विकास परिषद् पलवल के प्रधान डा. जे पी पराशर,क्लब की सह संयोजक अल्पना मित्तल और समाजसेवी रचित सिंगला ने किया।

शिविर का शुभारम्भ भारत विकास परिषद के प्रान्त अधिकारी अनिल मोहन मंगला, मुकेश सिंगला,सतीश कौशिश, नरेन्द्र अग्रवाल, रवि दत्त शर्मा, हेम चन्द मंगला, डा. ललित, भगवत स्वरुप सिंगला, नितिन पांचाल, रुद्र मित्तल ने किया। अनिल मोहन और मुकेश सिंगला ने संस्थाओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि कोविड पर नियंत्रण के लिए हर व्यक्ति को जागरूक होने की जरूरत है। वैक्सीन लगवाने में किसी तरह की दिक्कत नहीं होती है।

शिविर संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल ने कहा कि नम्बर आने पर आप अपनी उम्र के अनुसार वैक्सीन जरुर लगवाये । वैक्सीनेशन से हम वायरस को हराने में देश का सहयोग करेंगे । लोगों को किसी भी तरह की भ्रांति में नहीं आना चाहिए। वैक्सीन लगवाने के बाद भी सावधानी बरतें। शिविर के संयोजक अल्पना मित्तल और रचित सिंगला ने बताया कि टीकाकरण कार्यक्रम में 18 वर्ष और अधिक आयु आयु के व्यक्तियों को कोरोना की खुराक दी गयी।

इस अवसर पर डा. विजय,डा. अन्नु, जितेश सिंगला,शंशाक गोस्वामी, अल्पना मित्तल, रुद्र नारायण मित्तल, दिलीप कुमार, मोहन कुमार, ए एन एम पुनम , ए एन एम दुलारी आदि ने विशेष सहयोग दिया।