May 6, 2024

घर के बाहर खेल रही 2 साल की मासूम बच्ची हुई गायब

Faridabad/Alive News : आए दिन शहर में मासूम बच्चों के गायब होने की घटना काफी तूल पकड़ने लगी है। सेक्टर-30 स्थित श्रमिक विहार इलाके में 2 साल की मासूम खेलते- खेलते अचानक से गायब हो गई। 11 दिन बीतने के बाद भी गुमशुदा मासूम के बारे में तक कोई सुराग नहीं मिला है। शक के तौर पर पास से गुजरने वाली नहर में भी एनडीआरएफ और परिजन तलाश कर चुके हैं। बेटी के अचानक गुम हो जाने की शिकायत पीड़ित परिवार ने पुलिस में भी दी है। मगर पुलिस भी कोई सुराग नहीं लगा पाई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 2 साल की बेटी को खोकर मां का बुरा हाल है और परिजन भी परेशान हैं। बच्ची का पता बताने वाले व्यक्ति को 50 हजार नगद पुरस्कार का इनाम भी घोषित कर दिया है। हैरानी की बात यह है कि फरीदाबाद के अलग-अलग इलाकों से करीब आधा दर्जन बच्चे गायब हैं जिसमें कई बेटियां भी शामिल हैं।

बता दें, कि बल्लभगढ़ ऊंचा गांव में रहने वाली एक मां अपनी 2 साल की बेटी को लेकर सेक्टर 30 श्रमिक विहार अपने मायके आई थी। जहां वह शाम के करीब 5 बजे दूध गर्म कर रही थी और बेटी उसी की आंखों के सामने दरवाजे के बाहर गली में खेल रही थी। खेलते खेलते बच्ची अचानक से गायब हो गई और जिस खिलौने से बच्ची खेल रही थी वह खिलौना पास ही गुजरने वाली नहर में मिला। जिससे परिजनों को शक हुआ कि कहीं बेटी खेलते खेलते नहर में तो नहीं गिर गई।

एनडीआरएफ की सहायता से नहर में बच्ची को खूब खोजा गया, लेकिन बेटी नहर में नहीं मिली। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में बेटी के गायब होने की एफआईआर दर्ज कराई। 11 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक एक मां की नन्ही सी बेटी को खोजने में नाकाम रही है। बेटी का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है, जिसके चलते परिजनों ने बच्ची का पता बताने वाले हैं व्यक्ति को 50 हजार नगद इनाम देने की घोषणा भी कर डाली है।