May 9, 2024

देसी कट्टा व जिंदा रोंद सहित 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: सेक्टर-48 प्रभारी पीएसआई हिमांशु की टीम ने अवैध हथियार सहित 2 आरोपियों को अलग-अलग स्थान से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियो में आशिफ उर्फ काका व नशीम का नाम शामिल है।बता दें कि आरोपियों के कब्जे से देसी कट्टा व जिंदा रोंद बरामद किया गया ।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी आशिफ गांव धौज व आरोपी नशीम एसी नगर का रहने वाला है। आरोपी आशिफ को अपराध शाखा टीम ने गस्त के दैरान अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से हुड्डा ग्राउंड सेक्टर-48 से काबू किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से देसी कट्टा व जिंदा रोंद बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ थाना एसजीएम नगर में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ में थाना सूरजकुण्ड के चोरी के मुकदमे का खुलासा हुआ है।

आरोपी देसी कट्टे को तावडू में किसी व्यक्ति से वारदात के समय लोगो में भय बनाने के लिए 8000रूपए में खरीद कर लाया था। आरोपी नशीम को अपराध शाखा टीम ने पटेल चौक एसजीएम नगर से गस्त के दौरान काबू किया है। आरोपी को तलाशी लेने पर आरोपी से देशी कट्टा व जिंदा रोंद बरामद हुआ है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया की आरोपी देशी कट्टे व जिंदा रोंद को गुजरात में किसी व्यक्ति से 7500 रूपए में खरीद कर लाया था। आरोपी देसी कट्टे को लोगो में अपना रुतवा जमाने के लिए खरीद कर लाया था। दोनों आरोपियो को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।