September 19, 2024

15 वर्षीय नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : नाबालिग के साथ करने के मामले में क्राइम ब्रांच ने एक आरोपी को गिऱफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को आइएमटी बल्लभगढ़ से काबू किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अशोक (18) है जो उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले का रहने वाला है और यहां पिछले करीब 7 महीने से आदर्श नगर थाना एरिया में रिश्तेदारी में दूर के मामा के मकान में अपने भाई के साथ रह रहा था। मकान में नीचे आरओ पानी का प्लांट था और ऊपर उसके मामा अपने परिवार के साथ रहते थे। आरोपी अपने भाई के साथ नीचे पानी के प्लांट में काम करता था और वहीं पर सोता था। आरोपी और उसके बड़े भाई ने जून महीने में लड़की के साथ अवैध संबंध बनाए।

लड़की के परिजनों को पता चला तो उन्होंने इसकी शिकायत थाने में दी जिसके आधार पर 7 जून 2024 को पोक्सो एक्ट की धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया। वारदात के बाद आरोपी फरार चल रहे थे जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा उनके ठिकानों पर रेड की गई और 8 अगस्त को पुलिस ने मामले में आरोपी महाबीर को गिरफ्तार कर लिया। दूसरा भाई अशोक अभी भी फरार चल रहा था जिसकी धरपकड़ के लिए लगातार प्रयास किया जा रहे थे। पुलिस ने इस मामले में सफलता हासिल करते हुए अशोक को कल आईएमटी बल्लबगढ़ से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।