April 26, 2024

15 साल के लड़के की गोली मारकर हत्या, शव नहर में फेंका

Bathinda/Alive News : बालियांवाली के गांव मंडी कलां से पिता की डबल बैरल गन, दो जिंदा कारतूस और नकदी लेकर 9वीं का स्टूडेंट भागा नहीं उसे भगोड़े फौजी मनप्रीत सिंह उर्फ मनी (23 साल) ने पिता की गन के साथ भागने के लिए उकसाया था। और उसी भगोड़े फौजी ने ही छात्र को नहर के पास ले जाकर उसी की लाई गन से गोली मारकर हत्या की फिर लाश नहर में फेंक दिया। थाना बालियांवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ की तो हत्या का गुनाह आरोपी ने कबूल कर लिया है। गुरप्रीत की लाश की तलाश के लिए गोताखोरों की टीमों को नहर में उतारा गया है।

छात्र गुरप्रीत फेयरवेल पार्टी से लाकर कार में घुमाता रहा था आरोपी
– कुलविंदर सिंह का 15 साल का बेटा गुरप्रीत सिंह रामपुरा फूल के मॉडर्न सेकुलर पब्लिक स्कूल में 9वीं में पढ़ता था। गुरप्रीत अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था।

– 15 फरवरी को स्कूल में फेयरवेल पार्टी शाम 4 बजे तक चली। उसके बाद मनप्रीत उसे कार में घुमाता रहा। घर जाने से पहले कहा कि वह रात को पिता की राइफल, कारतूस और 50 हजार रुपए लेकर मिले।

– उसी रात करीब साढ़े 11 बजे गुरप्रीत घर से राइफल दो कारतूस और 700 रुपए लेकर चला गया। उस समय मनप्रीत उनके घर के बाहर ही खड़ा था।

– उसे लेकर वो फूल से दो किलोमीटर आगे फूल-सलाबतपुरा रोड पर घराटां वाली नहर पर ले गया। वहां ले जाकर उसने गुरप्रीत पर गोलियां मार हत्या कर दी और शव को नहर में फेंक दिया।

राइफल की बरामदगी और बच्चे का शव मिलना बाकी
– इंस्पेक्टर संदीप सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने मोबाइल की काल डिटेल निकाली तो उसमें गुरप्रीत की ज्यादातर कालें मनप्रीत को की गई थी। थाने बुलाकर पूछताछ में आरोपी मनप्रीत ने गुनाह कबूल कर लिया। राइफल बरामद हाेना बाकी है।

शादी में आया था लौटा ही नहीं
– फूल टाउन निवासी आरोपी मनप्रीत सिंह उर्फ मनी फौज में था। करीब 3 महीने पहले शादी में शामिल होने छुट्टी पर आया था। उसके बाद लौट कर नहीं गया। इसलिए सेना ने भगोड़ा घोषित कर रखा है।

बच्चे को कार में ट्यूशन पर छोड़ने और लेने भी जाता था
– एसएसपी नवीन सिंगला ने कहा कि बच्चे के पिता कुलविंदर की राइफल लेने के लिए उसने सारी साजिश रची। वह काफी समय से गुरप्रीत के संपर्क में था। वह अकसर कार में घुमाता था। कई बार ट्यूशन पर छोड़ने और लेने भी चला जाता था। गुरप्रीत पूरी तरह से उसके प्रभाव में था। आरोपित मनप्रीत को नामजद किया गया है।