May 4, 2024

गुरुग्राम से फरीदाबाद पहुंचे 12 वर्षीय नाबालिग को किया परिजनों के हवाले

Faridabad/Alive News : डायल 112 की टीम को 12 वर्षीय नाबालिग बच्चा लावारिस अवस्था में बल्लबगढ बस स्टैंड पर घूमता हुआ मिला। जिस पर डायल 112 की टीम ने तुरंत कार्रवाई करते लडके से उसका नाम पता पूछा। जिस पर लड़के ने बताया कि उसके पिता शराब पीकर घर में लडाई-झगडा करते है। नाबालिग लडका गुरुग्राम से परसो साइकिल से अपनी बुआ के घर फरीदाबाद के लिए निकला था।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार टीम ने बच्चे से उसकी बुआ के घर का पता पूछा तो उसने बताया कि वह रास्ता जानता है। उसे स्थान का नाम नही पता है। पुलिस टीम बच्चे के द्वारा बताए रास्ते पर पैदल चलकर बल्लबगढ़ सेक्टर-2 में पहुंची। बच्चे ने बताया कि उसकी बुआ एक तीकोना पार्क के पास रहती है। लेकिन वहां पूछने पर पता चला वह औरत अब यहां पर नही रहती है।

पुलिस टीम बच्चे को सूरदास मैट्रो स्टेशन पर लेकर आई। उसके घरवालो को टेलीफोन के माद्यम से संपर्क करने पर लड़के के पिता ने बताया कि वह उसका ही लडका है। उसकी बहन सेक्टर 8 में किराये पर रहती है। उसका फोन नम्बर लेकर टीम ने उसकी बुआ से सम्पर्क कर उनके घर का पता पूछा और लड़के को उसकी बुआ के घर लेकर गए। ERV पुलिस टीम ने पिता के कहने पर लडके को पड़ोसियों की मौजूदगी में बुआ के हवाले कर दिया।