May 5, 2024

गांव मोठूका के पास लगे 10 ट्यूबेल अगले 3 महीने में होंगे शुरू : मूलचंद शर्मा

Faridabad/Alive News : हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र को पीने के पानी की पेयजल सप्लाई के लिए सौगात देते हुए करीब 3.78 करोड़ रुपये की धनराशि की लागत से लगने वाले ट्यूबेलो के कार्य को स्मार्ट सिटी के माध्यम से शुरू करवा दिया गया है। यह 10 ट्यूबेल अगले 3 महीने में लग कर तैयार हो जाएंगे।

कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा ने बताया कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पानी की सप्लाई को बढ़ाने के लिए नए 10 ट्यूबेलों को लगाने का कार्य स्मार्ट सिटी द्वारा शुरू करा दिया गया है। वहीं भविष्य में आने वाले गर्मी के मौसम में लोगो को पीने के पानी की दिक्कत न हो। उन्होंने कहा कि बल्लबगढ विधानसभा क्षेत्र में सीवर,पेयजल आपूर्ति के लिए पानी, सड़क बिजली, स्ट्रीट लाइटों सहित तमाम अन्य मूलभूत सुविधाओं को दूर करने के लिए हरियाणा सरकार के में खजाने में धन की कोई कमी नही रहने दी जाएगी।

कैबिनेट मंत्री शर्मा ने बताया कि ये अगले करीब 3 महीने में सभी 10 ट्यूबेल लग कर तैयार हो जाएंगे। इन ट्यूबेलों के पानी की सप्लाई रेनीवेल की लाइन नंबर 1 के द्वारा बल्लबगढ विधानसभा क्षेत्र के लिए की जाएगी। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि इस कार्य पर लगभग 3.78 करोड़ रुपये की धनराशि की लागत आएगी और ये ट्यूबेल गांव मोठूका के पास यमुना नदी के किनारे लगाये जा रहे है।