April 28, 2024

हुडा में सफाई कर्मचारियों के नाम पर हुए घोटले की हो CBI जांच : चंदेलिया

कार्रवाई के लिए प्रधानमंत्री को खून से लिख चुके हैं पत्र

फरीदाबाद : हुडा विभाग में सफाई कर्मचारियों के शोषण व घोटाले की सीवीसी जांच की मांग को लेकर आज सैक्टर-12 स्थित टाउन पार्क में कर्मचारियों ने सरकार व प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और विरोध प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में वीर एकलव्य दल के प्रदेशाध्यक्ष जितेंद्र चंदेलिया व बाल्मीकि समाज के लोगों ने किया। इस मौके पर चंदेलिया ने कहा कि सफाई कर्मचारियों के साथ हुए शोषण व घोटालों की जांच के लिए वह काली पट्टी बांधकर उपायुक्त कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

चंदेलिया ने बताया कि वह इसको लेकर प्रधानमंत्री को खून से लिखा पत्र व मुयमंत्री मनोहर लाल खट्टर को भी ज्ञापन दे चुके हैं, लेकिन कोई भी कार्रवाई नहीं हुई। सरकार व प्रशसान को उनकी समस्याओं से कोई सरोकार ही नहीं है। उनकी अनदेखी के कारण दलित समाज भूख के कारण मरने को मजबूर है। उन्होंने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी मुय मांगों में हूडा विभाग के सफाई कर्मचारियों को ठेकेप्रथा के बजाय नियमित भर्ती करवाई जाए।

हूडा विभाग में हुए घोटाले की सीवीसी जांच करवाई जाए तथा दोषियों के खिलाफ सत कार्रवाई की जाए। उन्होंने मांग कि सफाई के लिए 1 हजार व सीवर के लिए 500 कर्मचारियों की नियमित भर्ती की जाए। उन्होंने कहा कि यदि उनकी मांगे नहीं मानी गई तो वह लघु सचिवालय के सामने काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन करेंगे। इस अवसर पर दल के प्रधान महेंद्र, उपप्रधान ओमप्रकाश, मनोज, दीपक, प्रदीप, महासचिव गौरव, विनोद, दयाचंद, संदीप, जीतू, राजपाल, शशि, संतराम, नानक, बिजेंद्र, विकास, वेदप्रकाश, शिवराम, सागर, सतबीर व जितेंद्र सहित सैंकडों लोग मौजूद थे।