May 4, 2024

सही समय पर आयकर जमा कराना राष्ट्र निर्माण में आवश्यक :मुखर्जी

फरीदाबाद,(तिलक राज शर्मा) : सही समय पर सही आयकर एवं विवरणी जमा करवाना राष्ट्र के निर्माण एवं विकास के लिए अति आवश्यक है और यह आयकर विभाग एवं आयकर सलाहकार दोनों की संयुक्त जिम्मेदारी है ताकि बाद में किसी को परेशानी न हो । उक्त विचार मुख्य आयकर आयुक्त श्रीमती अनुराधा मुखर्जी ने फरीदाबाद इनकम टैक्स बार एसोसिएशन की ओर से आयकर आयुक्त श्रीमती अनुराधा मुखर्जी एवं आयकर आयुक्त ( अपील ) श्री मनु मलिक के स्वागत समारोह के अवसर पर व्यक्त किये । उन्होंने फरीदाबाद की जनता को भरोसा दिलाया कि विभाग अपने करदाताओं के साथ हर संभव सहयोग करेगा और विभाग की तरफ से किसी को भी अनावश्यक रूप से तंग नहीं किया जायेगा।

इस अवसर पर फरीदाबाद इनकम टैक्स बार एसोसिएशन की 2016 की डायरी का विमोचन भी आयकर आयुक्त एवं आयकर आयुक्त ( अपील ) के कर कमलों द्वारा संपन्न हुआ । उक्त डायरी में बार के सभी सदस्यों एवं आयकर विभाग के सभी अधिकारियों के फोन नंबर तथा अन्य अनेक उपयोगी जानकारियां दी गयी हैं । एक संगीतमयी शाम के साथ सभी ने नाच गा कर नववर्ष 2016 का आनंद भी खूब उठाया ।

फरीदाबाद के सभी आयकर अधिकारी एवं अनेक उद्योगपतियों सहित बार के प्रधान श्री दिनेश अग्रवाल, कमल लखानी, वी पी शर्मा, सुनील मंगला, राकेश गुप्ता, सुधीर चौधरी, एन के अरोड़ा, गोपाल माथुर, हरीश मंगला, एस पी भरद्वाज, विजय राजपूत, राजेंद्र गोयल, प्रमोद माहेश्वरी, वाई के जुनेजा आदि इस अवसर पर उपस्थित थे। बार के महासचिव हर्ष मक्कड़ ने मंच का संचालन किया तथा सी ऐ संजय चांडक ने धन्यवाद प्रस्ताव प्रस्तुत किया ।