May 3, 2024

सर्जिकल स्ट्राईक हमले के बाद किरण सौरोत ने लोगो में खुशी से किए लड्डू वितरित

Faridabda/Alive News : ऊरी हमले का बदला सर्जिकल स्ट्राईक हमला करके भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों के लिए जो किया है वह उसे कभी नहीं भूल पायेंगे यह उदगार भाजपा महिला मोर्चा की पुर्व जिलाध्यक्ष एवं जिला सचिव किरण सौरोत ने नहरपार स्थित भारत कालोनी में अपने कार्यालय पर लड्डू वितरित करते हुए कहा। इस अवसर पर मुख्य रूप से भाजपा के वरिष्ठ नेता कमल सौरोत भी उपस्थित थे।

किरण सौरोत ने कहा कि पाकिस्तान को सबक सिखाना जरूरी था क्योंकि वह अपनी औच्छी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था और उसने हमारे पता नहीं कितने वीर सपूतों को मौत के घाट उतार दिया। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संयम से काम लिया और काफी समय तक पाकिस्तान को दोस्ती का मौका दिया परंतु वह दोस्ती के काबिल नहीं है जिसके चलते प्रधानमंत्री को यह कदम उठाना पड़ा।

इस अवसर पर गौवंंश समिति के जिला संयोजक कमल सौरोत ने कहा कि आज सभी देशों का जो संयुक्त सहयोग हमें मिल रहा है उससे भारत और अधिक मजबूत हुआ है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ही आंतकवाद की जड़ है। क्योंकि भारत द्वारा किए गये सर्जिकल स्ट्राईक हमले में आंतकवादियों के साथ पाकिस्तान सेना के जवान भी मिलें है इससे यह साफ हो गया है कि पाकिस्तान अंातकवादियों को शरण देता है। उन्होंने कहा कि ऊरी हमले के बाद देश के करोड़ो वासियों का खून खौल उठा था और सब बदले की भावना रखे दिल में बैठे थे और उनकी इस भावनाओ को पूरा किया देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने।