May 8, 2024

विकास ठाकुर बने इण्डिया स्पोर्टस संघ के प्रदेश युवा अध्यक्ष

Faridabad/Alive News : इण्डिया स्पोर्टस संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील गुप्ता ने युवा समाजसेवी एवं एनएसयूआई के पूर्व प्रदेश महासचिव कुंवर विकास ठाकुर का प्रदेश युवा का अध्यक्ष नियुक्त किया, साथ ही जिलाध्यक्ष की जिम्मेवारी डॉ.रमेश रावत बहबलपुर को सौंपी। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र स्थित कार्यालय पर आयोजित समारोह में सुनील गुप्ता ने यह घोषणा करते हुए कहा कि विकास ठाकुर एक युवा होने के साथ मेहनती एवं ईमानदार व्यक्तित्व से धनी युवा है जिसके आने से स्पोर्टस सैल प्रदेश मे और अधिक आगे बढेगी।

उन्होंने कहा कि विकास ठाकुर को जो जिम्मेवारी सौपी गयी है वह इस जिम्मेवारी को पूरी कर्तव्यनिष्ठा व ईमानदारी से निभायेंगे इसका हमें पूर्ण विश्वास है। इस मौके पर कुंवर विकास ठाकुर ने कहा कि खेलों से उनका प्रेम बचपन से ही रहा है उन्होंने कहा कि उनके पिता पहलवान के रूप मेंं जाने जाते है और हमारे परिवार ने सदैव खेलों में फरीदाबाद का गौरव बढ़ाया है आज सुनील गुप्ता द्वारा उन्हें जो जिम्मेवारी सौपी गयी है उस जिम्मेवारी को निभाते हुए वह पूरे ही हरियाणा प्रदेश में संघ की एक मजबूत युवाओ की टीम बनायेंगे और वह टीम गांव गांव, शहर शहर व कालोनियों में जाकर उन खिलाडिय़ों को आगे लाने का प्रयास करेंगे जो कि किन्ही कारणवश अपनी प्रतिभा को दिखा नहीं सके है।

इस अवसर पर नवनियुक्त फरीदाबाद जिलाध्यक्ष डॉ.रमेश रावत ने भी कहा कि इंण्डिया स्पोर्टस संघ को फरीदाबाद की हर कालोनी व गांव में पहुंचाना ही उनका लक्ष्य है। इस मौके पर कैप्टन जीवन सिंह, मुकेश राणा, रमन बोहरा, आनंद सिह तोमर, तिगांव सतीश, यादराम, विजय कसाना, सौदान सिंह प्रधान, सूबेदार उदयराम राठौर, केशव सिंह, ठाकुर प्रताप सिंह, ठाकुर भीकम सिंह, लेखराम चौहान, देवेन्द्र चौहान, होडल से लिक्खी सिंह, तेजराम, भीष्म रावत, अशोक शर्मा, सबीर खान, सागर पहलवान, विष्णू, विक्रम राठौर, तुषार राघव, रामचन्द्र, कृष्ण मुजेसर, अवधेश रावत सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।