May 21, 2024

दो वाहन चोर गिरफ्तार, मोटरसाइकिल बरामद

Faridabad/Alive News : नवीन नगर ने वाहन चोरी करने वाले दो आरोपियो को मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है। बता दें कि पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नवीन नगर एरिया से चोरी की हुई मोटरसाइकिल बरामद की गई।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में निरज (22) और सुशांत सिंह (22) का नाम शामिल है। आरोपी निरज सपेरा बस्ती मोलडबंद दिल्ली का तथा आरोपी सुशांत सिंह गांव बिछमा जिला मैनपुरी उत्तर प्रदेश हाल जैतपुर दिल्ली का रहने वाला है। दोनों आरोपियो को पुलिस चौकी नवीन नगर इंचार्ज अमरजीत की टीम एएसआई अशोक, मुख्य सिपाही सत्यवान की टीम ने मौका दुर्गा बिल्डर से गिरफ्तार किया है। आरोपियों से बरामद मोटरसाइकिल नवीन नगर एरिया से चोरी की गई थी।

जिसका मुकदमा थाना पल्ला में दर्ज है। आरोपियो से पूछताछ में सामने आया कि दोनों आरोपी चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए आए थे। आरोपी नशा करने के आदी है नशे की पूर्ती के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते है जो दोनों ने दिल्ली में छोट-छोटी करीब 10/12 वारदातों को अंजाम दिया है जिनका पुलिस में कोई रिकॉर्ड नही है। दोनों आरोपियो को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर नियमानुसार कार्रवाई की गई।