May 4, 2024

कंटेस्ट जीतना अलग बात है और अपने वादों को पूरा करना अलग : रो. भाटिया

Faridabad/Alive news : फरीदाबाद में रोटरी इंर्फोमेशन की जो कमी है, उसे पूरा करने की जरूरत है। मेरी कोशिश होगी की उसे आगामी रोटरी वर्ष 2018-19 में पूरा किया जाए ताकि रोटेरियन को रोटरी के बारे में हर तरह की जानकारी रहे। यह कहना था डिस्ट्रिक गवर्नर (नॉमिनी) विनय भाटिया का। रो. भाटिया रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद संस्कार द्वारा अपने सम्मान में आयोजित सम्मान समारोह में रोटेरियंस को संबोधित कर रहे थे।

रो. भाटिया ने कहा कि कंटेस्ट जीतना अलग बात है और लेकिन अपने वादों को पूरा करना अलग बात। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद के रोटेरियंस का जो सहयोग उन्हें मिला है, उन्हें उम्मीद है कि वो आगे भी इसी प्रकार मिलता रहेगा। डिस्ट्रिक गवर्नर (नॉमिनी) विनय भाटिया के सम्मान में आयोजित इस समारोह में डिस्ट्रिक गवर्नर रो.सुधीर मंगला ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। इस अवसर पर रो.विनय भाटिया तथा रो.सुधीर मंगला को क्लब के प्रधान गोपाल कुकरेजा ने ट्री प्लांट भेंट कर तथा शॉल पहनाकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रो.सुधीर मंगला ने जहां रोटरी डिस्ट्रिक द्वारा किए गए कार्यो की जानकारी दी वहीं क्लब में सदस्यों की संख्या बढ़ाने पर भी बल दिया। डिस्ट्रिक गवर्नर (नॉमिनी) विनय भाटिया ने अपने सम्मान में आयोजित इस ब्रेकफास्ट पार्टी के लिए क्लब के प्रधान गोपाल कुकरेजा तथा सदस्यों का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर पीजेएस सरना, दिनेश रघुवंशी, संदीप गोयल, संदीप सिंघल, धर्म बरेजा, अजय अद्लक्खा, जितेन्द्र मंगला आदि रोटेरियन अपने परिवार सहित मौजूद थे।