April 28, 2024

मॉडर्न आर्य स्कूल ने वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया

फरीदाबाद: सरूरपुर स्थित मॉडर्न आर्य पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में महाभारत में भीम का किरदार निभाने वाले प्रवीण कुमार मौजूद थे। वहीं विशिष्ठ अतिथि के रूप में कुरूक्षेत्रा स्कूल के चेयरमैन के.के.चांदना और महिला पुलिस थाना एसएचओ आशा रानी मौजूद रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यातिथि के द्वीप प्रज्वलन से हुआ।

इसके पश्चात अतिथियों के स्वागत गीत से कार्यक्रम आगे बढ़ा। स्कूल की प्रिंसीपल निशा मलिक ने अतिथियों का स्वागत बुके व शॉल भेटकर किया और सभी अतिथियों को समारोह में पहुंचने पर धन्यवाद व्यक्त किया। इस मौके पर नन्हे छात्रों ने ‘नानी तेरी मोरनी को मोर ले गया’ फिल्म गीत पर डांस करके दर्शको का दिल जीत लिया। वहीं सीनियर छात्रों ने अपने स्टंट और डांस के दम पर समारोह को और आकर्षक बना दिया।

इसके साथ ही छात्र-छात्राओं ने खुद का फिट रखने के लिए लोगों को योग के गुर सिखाए और योग की कई मुद्राओं से दर्शको को वाकीफ करवाया। इसके साथ ही कार्यक्रम में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं, कन्या भ्रूण हत्या और पर्यावरण बचाओ एवं पानी बचाओ धरती बचाओ टॉपिक पर स्कूली छात्रों ने नाटक का सुंदर चित्रण करके सभी का दिल जीतने के साथ ही समाज को जागरूक करने का कार्य किया।

स्कूल के चेयरमैन प्रवेश मलिक ने कहा कि स्कूल समाज जागरूकता में अपना पूरा सहयोग देता रहा है और आगे में समाजहितेषी कार्यो में अग्रीण भूमिका निभाता रहेगा। इसके साथ ही यहां समाज को सभ्य और मजबूत बनाने की नीव रखी जाती है, स्कूल शिक्षा के साथ ही चरित्र निर्माण पर भी पूरा फोक्स देता है। उन्होंने कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी छात्रों को बधाई दी और सभी अभिभावकों का धन्यवाद किया। इस मौके पर किसान मोर्चा के प्रदेश महासचिव देवेन्द्र कुमार तेवतिया, देवेंद्र कुमार(कवि), करामत अली के साथ ही स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद था।