May 2, 2024

ब्राहमण सभा ने दिया भाजपा को भरपूर समर्थन

Faridabad/Alive News : 8 जनवरी, 2016 को होने वाले नगर निगम चुनावों को मध्यनजर रखते हुए आज अखिल भारतीय ब्राहमण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं.सुरेन्द्र बबली ने समस्त ब्राहमण सभा की तरफ से उद्योग मन्त्री विपुल गोयल को भाजपा की नीतियों से खुश होकर पार्टी के साथ रहने का आश्वासन दिया ओर ब्राहा्रण समाज की तरफ से भाजपा को समर्थन देते हुए कहा कि ब्राहमण समाज हमेशा से ही समाज के प्रति वफादार रहा है ओर आज भाजपा, विकास का दूसरा नाम है।

पार्टी की नीतियां ओर विकास करवाने का जो कार्य चल रहा है आज उससे हर वर्ग का भला हो रहा है। इस अवसर पर उद्योग मन्त्री विपुल गोयल ने ब्राहमण समाज के सभी पदाधिकारियों का समर्थन देने पर धन्यवाद किया ओर कहा कि आज मनोहर सरकार सबका साथ-सबका विकास की निति के तहत कार्य कर रही है ओर विकास कार्यो में क्षेत्र के किसी भी वर्ग को अछूता नही रखा जायेगा,

उन्होने कहा कि ब्राहमण समाज का हमेशा से ही समाज के उत्थान ओर विकास में अतुल्य योगदान रहा है ओर राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा दिये गये इस समर्थन से पार्टी की स्थिति ओर अधिक मजबूत होगी। इस मौके पर श्याम सुन्दर शर्मा, प्रधान जिला फरीदाबाद, ब्रजमोहन वशिष्ठ, महेश शर्मा, हरिश शर्मा एडवोकेट, विजय शर्मा, राजीव पाराशर, कमल पाराशर व अन्य पार्टी के कार्यक्रर्ता मौजूद थे।