May 4, 2024

बाबा सांकेतिक धरने पर, नागर को समस्याओ का सौंपा मांग पत्र

 

Faridabad : शहर में व्याप्त समस्याओ को लेकर एक दिन के सांकेतिक धरने पर बैठे बाबा रामकेवल के पास तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी राजेश नागर पहुंचे जहां बाबा राम केवल ने उन्हें मांगपत्र सौंपा। मांगपत्र में लिखी मांगों को देखकर राजेश नागर ने इन सभी मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया।

राजेश नागर ने कहा कि बाबा राम केवल द्वारा रखी गयी सभी मांगों को केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर के समक्ष रखा जायेगा एवं उनका जल्द से जल्द समाधान किया जायेगा। उन्होंने कहा कि इन सभी मांगों को क्रमबद्ध तरीके से सम्बंधित विभागों से मिल कर जल्द से जल्द पूरा किया जायेगा।
ज्ञात रहे कि बाबा रामकेवल जिन समस्याओं को लेकर धरने पर बेठै थे उनमें सराय वाजा मार्केट के रास्तो केा डायवर्ट कर दिया गया जिससे की दुकानदारों का कामधंधा चौपट हो गया है जिससे ग्राहक दुकानों तक नही पहुंच पा रहा है, पल्ला पुल पर रोजाना लगने वाले जाम से मुक्ति दिलाई जाए और पल्ला चौक पर पैदल यात्रियों के लिए ओवरब्रिज बनाया जाए, सरकारी महिला कॉलेज पल्ला, सेहतपुर क्षेत्र में जल्द से जल्द खुले, सेहतपुर पैट्रोल पंप के निकट जलभराव की समस्या से मुक्ति दिलाई जाए, सरकारी स्कूल और खोला जाए, तिलपत की डिस्पैंसरी को अपग्रेड किया जाए मुख्य थी जिन्हें राजेश नागर ने आश्वासन देकर जल्द से जल्द पूरा करने का वादा किया।