May 19, 2024

नर्सिंग होम में घुसकर डॉक्टर से मारपीट करने के आरोपित गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: भगत सिंह कॉलोनी स्थित नर्सिंग होम में घुसकर डॉक्टर के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में रामदर्शन, पवन, प्रवीण और प्रेम का नाम शामिल है।

आरोपी राम दर्शन और पवन फरीदाबाद की चावला कॉलोनी तथा प्रेम और प्रवीण गांव चंद्रावली के रहने वाले है। पुलिस थाना सिटी बल्लभगढ़ में दी अपनी शिकायत में डॉक्टर संजय सिंगला ने बताया कि भगत सिंह कॉलोनी में उनका दुर्गा नर्सिंग होम है। नर्सिंग होम के सामने कुछ लोग रेहडी लगाकर सब्जी बेचते हैं। बृहस्पतिवार की शाम को आरोपियों का एक रेहडी वाले के साथ झगड़ा हो गया जिसके चलते वह उसकी पिटाई कर रहे थे।

सब्जी बेचने वाले युवक की जान बचाने के लिए डॉ संजय ने बीच-बचाव कर उसे आरोपियों से छुड़वा दिया। जिसके कारण आरोपी रामदर्शन को गुस्सा आ गया और वह डॉक्टर के साथ बहस करने लगा। वहां पर मौजूद लोगों ने उस समय तो उन्हें समझा-बुझाकर वहां से भेज दिया परंतु कुछ देर बाद आरोपी वापस आए और उन्होंने नर्सिंग होम के अंदर घुसकर डॉक्टर के साथ मारपीट की जिसमें डॉक्टर सिंगला घायल हो गए।

पुलिस ने डॉक्टर सिंगला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मारपीट वह जान से मारने की धमकी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी। पुलिस जांच के दौरान वहां पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई तथ्यों के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी रामदर्शन ने शराब पी रखी थी और नशे में उन्होंने डॉक्टर के साथ मारपीट की थी। आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।