May 20, 2024

थाने में प्रेमी जोड़ी ने खाई नेफथलीन की गोली, अस्पताल में उपचार जारी

Faridabad/Alive News:पुलिस थाने में प्रेमी जोड़ों ने नेफथलीन की गोली खाली । ऐसे में दोनों को बीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बता दे कि दोनों अब खतरे से बाहर है।

पुलिस को टेलीफोन से सूचना मिली थी कि प्याली चौक के पास एक ऑटो खड़ा है जिसमें एक लड़का लड़की बैठा है जो नशे की हालत में लग रहे हैं

पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों को थाने लाकर पूछताछ की गई तो पता चला कि दोनों शादी करना चाहते हैं और इसके लिए घर से भाग गए थे इस संबंध में सारन थाने में पहले से मुकदमा दर्ज है जिसकी करवाई जारी है

पूछताछ के दौरान लड़की ने शौचालय जाने के लिए कहा जो एक महिला को लड़की के साथ शौचालय भेजा गया जहां लड़की ने शौचालय से नेफथलीन की दो गोलियां ले आई।

लड़की ने एक गोली अपने प्रेमी को दे दी तथा दूसरी खुद खा गई पुलिस कर्मियों ने गोली तुरंत बाहर निकलवाने की कोशीश की, लडकी के मुंह से गोली निकाल ली गई। लेकिन तब तक लड़का निगल चूका था पुलिस ने तुरंत दोनों को बीके हॉस्पिटल भर्ती करवाया जहां उनका इलाज किया गया।

लड़का और लड़की दोनों खतरे से बाहर हैं। डॉक्टर ने आगामी इलाज के लिए सफदरजंग रेफर किया है।मामले मे आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।