May 6, 2024

जन समस्याओं के समाधान के लिए घर के दरवाजे हमेशा खुले है : सीमा त्रिखा

Faridabad/Alive News : विकास के सन्दर्भ में आमजन का विश्वास बने रहना बेहद जरूरी है जिसके लिए करोड़ो रुपये के विकास कार्य प्रगति पर हैं। यह विचार मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा ने एक नम्बर डी ब्लॉक में लाखों रुपये के विकास कार्य का शुभारम्भ करते हुए उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहे। सीमा त्रिखा ने कहा कि आमजन की विकास संबंधी समस्याओं का समय रहते निवारण करने के सम्बंधित अधिकारियों को कड़े निर्देश दिये गये हैं ताकि विकास के मामले में आमजन को किसी भी प्रकार की समस्या का सामना ना करना पड़े उन्होंने कहा कि जनता की विकास सम्बंधित जरूरत को पूरा करना उनकी पहली-पहली प्राथमिकता है जिसे वे हर संभव पूर्व निर्धारित समय अवधि में पूरा करने के लिए वचनबद्घ हैं।

32a71afd-a5de-4911-86ee-fe9fd95e3a66

उन्होंने कहा कि उन्हे पूरा विश्वास है कि सभी विकास कार्य अपनी पूर्व निर्धारित समय अवधि में पूरे हो जायेगें। मुख्य संसदीय सचिव ने कहा कि प्रदेश सरकार मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल मार्गदर्शन में हर वर्ग के विकास के लिए अनूठी योजनाओं का क्रियान्वयन कर रही है और सम्बंधित वर्ग को चाहिए कि वे अपने से जुड़ी  योजनाओं के बारे में जानकारी प्राप्त कर योजनाओं का भरपूर लाभ उठाऐ ताकि योजनाओं के उद्देश्यों को पूरा किया जा सके। सीमा त्रिखा ने जन अपील करते हुए कहा कि विकास बारे किसी की समस्या के समाधान के लिए उनके घर के दरवाजे जनसेवा के लिए हमेशा खुले हैं इस बारे में किसी भी व्यक्ति वर्ग को कोई समस्या हो तो वह उन से अवगत कराये विकास सम्बंधित जनसमस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निदान किया जाएगा।

इस अवसर पर बिशम्भर भाटिया, पीर जगनाथ, महेंद्र नागपाल, किशन भाटिया, बब्बू खत्री, दीपा भाटिया, जसवंत सिंह, अमित आहूजा, राज भाटिया, ललिता भाटिया, किशन लाल भाटिया, के एल भाटिया, सुरेश भाटिया सहित अनेको लोग उपस्थित थे। इसके उपरांत सीमा ने जिला विकास योजना के तहत गांव नवादा में स्थानीय लोगों की पेयजल आपूर्ति की समस्या का समाधान करते हुए लाखो रुपये के ट्यूबवैल निर्माण कार्य की शुरुवात भी की। इस अवसर पर इंद्रजीत, निवर्तमान पार्षद महेश मणि, सूरजमल, रामनिवास, बेगराज, राजेंद्र, राजबीर, विनोद, जग्गा, विक्रम सहित अनेको लोग उपस्थित थे।