May 3, 2024

जनता को सुविधा मुहैया कराना भाजपा का पहला ध्येय : राजेश नागर

Faridabad Alive News : भारतीय जनता पार्टी तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी राजेश नागर का ओम इन्केलव में जोरदार स्वागत करते लोग.
Faridabad Alive News : भारतीय जनता पार्टी तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी राजेश नागर का ओम इन्केलव में जोरदार स्वागत करते लोग.

फरीदाबाद : भारतीय जनता पार्टी तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी राजेश नागर का ओम इन्केलव में जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर क्षेत्रवासियों ने राजेश नागर का फूल मालाओं से स्वागत किया। इस अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए राजेश नागर ने कहा कि भाजपा अपने किए हुए सभी वायदो को क्रमबद्ध तरीके से पूरा कर रही है। जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं मुहैया कराना भाजपा का पहला ध्येय है जिसके लिए वह पूरी तरह से तैयार है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के ओजस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एंव केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर के प्रयासों से आज फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी का जो दर्जा मिला है वह वाकई में हम सभी के लिए गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि इस स्मार्ट सिटी को बनवाने में आप सभी का सहयोग सबसे अधिक है। उन्होंने कहा जनता का सहयोग और प्यार हमेशा भाजपा को मिला है मिलता रहेगा। इस मौके पर क्षेत्रवासियों इन्कलेव की कुछ समस्याओं से राजेश नागर को अवगत कराया और उन्हे ज्ञापन सौंपा।

जिस पर उन्होंने आश्वासन दिया कि आपकी यह सभी समस्या जल्द से जल्द हल हो जायेंगी। उन्होंने कहा कि जनता की समस्याओं को हल होने में समय जरूर लगेगा और वादा है कि वह समस्या फिर दोबारा आपको कभी नहीं होगी।

इस मौके पर उमेश ठाकुर अध्यक्ष पंचायत प्रकोष्ठ, एस.एन.साहू मण्डल मंत्री, राहुल यादव युवा भाजपा नेता, गिरीश मिश्रा जिला प्रचार मंत्री, रमेश मोर्या मण्डल उपाध्यक्ष, कन्हैया ठाकुर निजाम, रामा शंकर झा, दिलीप विश्वनाथ, मनोज, अनिता, मुकेश, सर्वेश, किशन लाल, जितेनद्र, के के झा, मंगनू मिश्रा सहित अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित थे।