May 1, 2024

एक्स लवर्स सलमान खान और ऐश्वर्या राय बॉक्स ऑफिस पर होंगे आमने-सामने

नई दिल्ली: सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के रास्ते एक दूसरे से अलग हुए भले ही एक दशक बीत चुका है, लेकिन लोग आज भी किसी जमाने में हिट रही इस जोड़ी की बातें करते हैं.

साल 1999 में फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट से शुरु हुई यह लव स्टोरी दुनियाभर में सुर्खियों में रही. लेकिन साल 2002 में ऐश्वर्या ने सलमान पर उत्पीड़न और शारीरिक रूप से शोषण करने के आरोप लगाए. आज की तारीख में भले ही दोनों अलग-अलग अपनी जिंदगी में खुश हों, लेकिन ऑडियंस को जल्दी ही इन दोनों एक्स-लवर्स की भिड़ंत देखने को मिलेगी.

इस समय एक तरफ जहां सलमान अपनी अगली फिल्म ‘सुलतान’ की शूटिंग में बिजी हैं, वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या भी ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग पूरी कर रही हैं. सूत्रों की मानें तो ये दोनों ही फिल्में साल 2016 में दि‍वाली के मौके पर रिलीज होंगी.

पहले ‘सुल्तान’ ईद 2016 पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन शाहरुख खान से सुधरते संबंधों के चलते इसे ईद से हटाकर दिवाली की रिलीज डेट दे दी गई है, ताकि यह ईद पर शाहरुख की ‘रईस’ से क्लैश न करे.

अब दिवाली 2016 में एक तरफ होगी डायरेक्टर अली अब्बास जफर की ‘सुल्तान’ और दूसरी तरफ होगी करन जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ . खुद करन जौहर ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की पुष्टि की है कि वो फिलहाल फिल्म का लंदन का शूट खत्म कर रहे हैं और उनकी यह फिल्म 28 अक्टूबर 2016 को दीवाली पर रिलीज होगी. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा भी होंगे.