April 19, 2024

मानव सेवा समिति की महिला टीम करेगी जरूरतमंदों की मदद

Faridabad/Alive News : अखिल भारतीय तेरापंथ महिला मंडल ने शुक्रवार को मानव भवन सेक्टर 10 में एक बैठक करके महिला मंडल की चार प्रमुख योजनाओं में से एक योजना “आओ चलें गांव की ओर” के क्रियान्वयन पर विचार विमर्श किया। महिला मंडल की अध्यक्षा सुमंगला बोरङ ने कहा है कि बैठक में निर्णय लिया गया कि इस महत्वपूर्ण योजना को सफलतापूर्वक पूरा करने के मानव सेवा समिति की महिला टीम के साथ मिलकर गांव में जरूरतमंदों की मदद के लिए सेवा कार्य शुरू किए जाएंगे।

बैठक के बाद मोटीवेटर और केरियर काउंसलर सपना जैन ने मानव सुपर 21 के तहत नीट और आईआईटी की निशुल्क कोचिंग प्राप्त कर रहे विद्यार्थियों को परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करने के लिए महत्वपूर्ण टिप्स प्रदान किए। महिला टीम की ओर से एडवांस पढ़ाई करने के लिए मानव सुपर 21 मिशन को एक कम्प्यूटर सेट प्रदान किया और सभी विद्यार्थियों को स्टेशनरी, फल वितरित करके उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

बैठक में कमला लुनिया, प्रेमलता गोलछा, निवर्तमान अध्यक्ष सुनीता नाहटा, मंत्री चंदा दुगङ,उपाध्यक्ष ललिता बैद, सहमंत्री सरिता भंसाली, प्रीति गोलछा, कोषाध्यक्ष खुशबु सेठिया उपस्थित रहीं। सभी ने मानव सेवा समिति के सभी सेवा कार्यों की सराहना करते हुए अपनी ओर से पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया। समिति के अध्यक्ष कैलाश शर्मा, महासचिव सुरेंद्र जग्गा, महिला सेल की चेयरमैन उषाकिरण शर्मा व राज राठी, कमला वर्मा, रमा सरना, कुसुम वशिष्ठ ने तेरापंथ महिला मंडल की सभी सदस्यों का सम्मान पट्टिका पहनाकर स्वागत सत्कार किया।