April 23, 2024

महिला को उसके ही रिश्तेदारों ने नग्न कर पीटा, तीन गिरफ्तार

New Delhi/Alive News: आधुनिकता के इस दौर में भी लोगों में अंधविश्वास काफी हद तक हावी रहता है और वो इसके चलते गुनाह करने से भी नहीं चूकते। ऐसी ही एक खबर धार जिले के एक गांव से आई है, यहां एक 45 साल की महिला को उसके ही रिश्तेदारों ने नग्न करके बुरी तरह पीट दिया। महिला को आरोपियों ने इसलिए पीटा क्योंकि उन्हें शक था कि वह काला जादू करती है।

इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने पर स्थानीय पुलिस ने संज्ञान लेते हुए शर्मनाक घटना में शामिल चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि चौथे की तलाश की जा रही है। जानकारी के मुताबिक एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना धार जिले के मांडवी गांव की है, जो 5 अक्तूबर को घटी थी। वहीं पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद की है।

पुलिस के बताया कि आरोपियों ने पीड़ित महिला पर उसके कुछ रिश्तेदारों पर बुरी नजर डालने और उन्हें बीमार करने का आरोप लगाया। वहीं अब पुलिस ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपियों पर मामला दर्ज किया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि चौथे आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं, उसके लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।