April 16, 2024

माधुरी दीक्षित की डेब्यू वेब सीरीज की रिलीज डेट पक्की, इस तारीख को होगी रिलीज

New Delhi/Alive News: फिल्मों और रिएलिटी शोज के बाद साल 2022 में माधुरी वेब सीरीज की दुनिया में पहला कदम रख रही हैं। नेटफ्लिक्स की सीरीज द फेम गेम में माधुरी लीड रोल निभा रही हैं, जिसकी तारीख फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ जारी कर दी गयी है। इस सीरीज का नाम पहले फाइंडिंग अनामिका था। सीरीज का निर्देशन बिजॉय नाम्बियार और करिश्मा कोहली ने किया है, जबकि नेटफ्लिक्स के लिए करण जौहर की कम्पनी धर्मेटिक एंटरटेनमेंट ने निर्माण किया है।

पोस्टर पर माधुरी दीक्षित के साथ मानव कौल, संजय कपूर, लक्षवीर सरन और मुस्कान जाफरी मुख्य किरदारों में हैं। लक्षवीर हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज अनपॉज्ड नया सफर की एक कहानी में नजर आये थे। सीरीज में माधुरी एक फिल्म स्टार की भूमिका में हैं, जो अचानक गायब हो जाती है। द फेम गेम 25 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी।
माधुरी टीवी पर काफी सक्रिय हैं और रिएलिटी शोज में अक्सर जज की भूमिका में नजर आती हैं।

फिल्मों की बात करें तो माधुरी आखिरी की 2019 में दो फिल्में कलंक और टोटल धमाल रिलीज हुई थीं। माधुरी इसके अलावा फिल्मों का निर्माण भी कर रही हैं। अब माधुरी भी उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज में शामिल हो गयी हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की ओर कदम बढ़ा रही हैं।

हाल ही में रवीना टंडन ने नेटफ्लिक्स की सीरीज अरण्यक से ओटीटी की पारी शुरू की है। इस साल अजय देवगन भी ओटीटी पर अपना सफर शुरू कर रहे हैं। अजय डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज रुद्र- एज ऑफ डार्कनेस से ओटीटी डेब्यू करेंगे। एशा देओल भी इस सीरीज का हिस्सा हैं। वहीं, शाहिद कपूर राज एंड डीके की वेब सीरीज से ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं।