March 29, 2024

विद्यालय प्रबंधन समिति के नए अध्यक्ष बने रमेश चंद

Faridabad/Alive News : राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एनएच तीन में विद्यालय प्रबंधन समिति ने प्राचार्य रविन्द्र कुमार मनचन्दा की अध्यक्षता में विद्यालय प्रबंधन समिति की विशेष बैठक का आयोजन किया। इस बैठक में निवर्तमान विद्यालय प्रबंधन समिति अध्यक्ष ज्योति गुलाटी सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहें।

बैठक में प्रधानाचार्य रविन्द्र कुमार मनचन्दा ने विद्यालय प्रबंधन समिति के सभी सदस्यों, पूर्व अध्यक्ष ज्योति गुलाटी, दिलीप, धर्मवीर, विजय कुमार, आशा भाटिया, ओपी ढींगरा, पंकज झा, अब्दुल्ला, अनीता, एस एम सी इंचार्ज प्राध्यापिका सविता, साधना, मौलिक मुख्याध्यापिका पूनम, संजय मिश्रा, सूबे सिंह और विद्यालय की अध्यापिकाओं ने सहभागिता की।

विद्यालय की जूनियर रेडक्रॉस और सैंट जॉन एंबुलेंस ब्रिगेड प्रभारी प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा ने बताया कि पूर्व अध्यक्ष ज्योति गुलाटी की पुत्री आस्था बारहवीं कक्षा की परीक्षा दे चुकी हैं तथा विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष की पुत्र अथवा पुत्री विद्यालय का छात्र अथवा छात्रा होनी चाहिए। इसलिए विद्यालय प्रबंधन समिति के नए अध्यक्ष के चुनाव के लिए बैठक बुलाई गई।

एस एम सी इंचार्ज प्राध्यापिका सविता ने नए अध्यक्ष के चुनाव के लिए सभी सदस्यों से आग्रह किया कि वे अध्यक्ष पद के लिए आगे आएं। सभी सदस्यों ने परामर्श कर सर्वसम्मति से रमेश चंद्र, जिन की सपुत्री प्रियांशी दसवीं की छात्रा है, को विद्यालय प्रबंधन समिति का अध्यक्ष चुन लिया। पूर्व अध्यक्ष ज्योति गुलाटी, दिलीप सहित सभी अध्यापकों और सदस्यों ने नव नियुक्त अध्यक्ष को बधाई देते हुए विश्वास प्रकट किया कि विद्यालय भविष्य में और भी नई ऊंचाइयां प्राप्त करेगा तथा विद्यालय में भौतिक सुविधाओं में भी वृद्धि होगी।