April 25, 2024

पेगासस और कोरोना को लेकर विपक्ष हमलावर, आज आईटी मंत्री राज्यसभा में देंगे बयान

New Delhi/Alive News: संसद के मानसून सत्र का आज तीसरा दिन है। दो दिन पेगासस जासूसी विवाद को लेकर हंगामे की भेंट चढ़ चुके हैं। लोकसभा की एक भी बैठक अब तक नहीं हो पाई है। राज्यसभा में कोरोना वायरस पर चर्चा हुई है। इस चर्चा में केंद्र सरकार के बयान ऑक्सीजन की कमी से एक भी मौत न होने पर जमकर हंगामा हुआ। हालांकि, अधिकतर राज्यों ने कहा है कि उनके यहां ऑक्सीजन की कमी से किसी की जान नहीं गई। विपक्ष के हमलावर रुख को देखते हुए आज भी हंगामा होने के आसार हैं।

मिली जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने लोकसभा में कृषि से जुड़े तीन नए कानूनों को वापस लेने के लिए स्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया है। कांग्रेस के लोकसभा सांसद मनीष तिवारी ने पेगासस मुद्दे पर सदन में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है।

इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव आज यानी गुरुवार दोपहर को 2 बजे से राज्यसभा में बोलेंगे। उम्मीद की जा रही है कि इस दौरान वे पेगासस जासूसी मुद्दे पर भी बोलेंगे। संसद के मानसून सत्र का आज तीसरा दिन है। पेगासस जासूसी विवाद को लेकर दो दिन हंगामे की भेंट चढ़ चुके हैं। विपक्ष के हमलावर रुख को देखते हुए आज भी हंगामा होने के आसार हैं।