March 28, 2024

कैच छोड़ना विकेटकीपर को पड़ा भारी, नाराज खिलाड़ियों ने पीटकर किया लहूलुहान

New Delhi/Alive News : क्रिकेट मैच के दौरान कैच छूटना विकेटकीपर को काफी भारी पड़ गया। नाराज खिलाड़ियों ने न केवल युवक की स्कूटी तोड़ दी, बल्कि बल्ले से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। पीड़ित के अचेत होने पर आरोपी फरार हो गए। बाकी खिलाड़ी देवांश वासन (18) को खून से लथपथ हालत में स्वामी दयानंद अस्पताल ले गए, जहां से उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

मिली जानकारी का अनुसार पीड़ित देवांश परिवार के गीता कालोनी इलाके में रहता है। इसके परिवार में माता-पिता व अन्य सदस्य हैं। रविवार सुबह छुट्टी होने के कारण देवांश अपने दोस्तों के साथ पास के एक पार्क में क्रिकेट खेलने के लिए आया हुआ था। मैच के दौरान देवांश विकेट कीपिंग करते समय देवांश से एक कैच छूट गया। इससे उसकी टीम का खिलाड़ी कृष्णा हनी नाराज हो गया और गाली-गलौज करने लगा।

मैच खत्म होने पर देवांश अपनी स्कूटी के पास पहुंचा। उसने देखा कि उसकी स्कूटी टूटी हुई थी। उसने बाकी लड़कों से पूछा तो पता चला कि उसकी स्कूटी कृष्णा ने तोड़ी थी। वह उसके पास पहुंचा और स्कूटी तोड़ने की वजह पूछी। इस बात पर आरोपी भड़क गया। दोनों के बीच बहस हो गई। आरोप है कि आरोपी ने दो अन्य युवकों के साथ मिलकर देवांश पर बल्ले से हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गया।