March 29, 2024

अमृत महोत्सव के तहत खाद्य सामग्री वितरण एवं जागरूकता शिविर आयोजित

Faridabad/Alive News: जिला एवं सत्र न्यायाधीश वाईएस राठौर के दिशा निर्देश पर सरकार के 75वे आजादी के वर्ष के उपलक्ष्य पर आयोजित आजादी के अमृत महोत्सव के तहत सूखा राशन प्रदान किया गया। इस प्रक्रिया के द्वारा 100 लोग लाभान्वित हुए।

सीजेएम कम सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे के मार्गदर्शन में “आजादी का अमृत महोत्सव” के तहत सूखा राशन प्रदान किया गया। इस प्रक्रिया के द्वारा 100 लोग लाभान्वित हुए। राजेश त्यागी और एसोसिएट्स के सहयोग से पैनल के अधिवक्ताओं ने 250 किलोग्राम आटा, 100 किलोग्राम चावल और 2 टिन, 5 लीटर प्रत्येक से युक्त सूखा राशन प्रदान किया।

यह राशन वितरण ताऊ देवी लाल वृद्धाश्रम, एनआईटी, फरीदाबाद में जरूरतमंद लोगों को वनस्पति तेल भी दिया गया। न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे सीजेएम के निर्देश पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वाधान में आजादी का अमृत महोत्सव के तहत मौलिक कर्तव्यों पर कानूनी जागरूकता शिविर अदालत परिसर सेक्टर- 12 फरीदाबाद में मौलिक कर्तव्यों पर एक जागरूकता शिविर आयोजित किया गया।

अनुच्छेद 51-ए भारत के संविधान के बारे में राष्ट्रीय ध्वज राष्ट्रगान और अन्य कर्तव्यों से 30-40 व्यक्तियों को लाभान्वित किया गया। पैनल अधिवक्ता रविंदर गुप्ता, राजिंदर गौतम और रामबीर तंवर में पैनल अधिवक्ता निबरास अहमद, दीपशिखा भारद्वाज, उमा चौहान इस प्रक्रिया शामिल थे।