March 29, 2024

किसानों बना रहे दिल्ली कूच की रणनीति, पुलिस प्रशासन अलर्ट

Faridabad/Alive News : पुलिस आयुक्त के अनुसार किसानों ने संभावित वीरवार को दिल्ली कूच करने की योजना बनाई है। जिसको लेकर फरीदाबाद पुलिस पूरी तरह अलर्ट पर है और दिल्ली कूच के दौरान किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना घटित ना हो इसके लिए पुलिस प्रशासन की तरफ से उचित प्रबंध किए गए हैं। इसके लिए चिन्हित स्थानों पर पुलिस कर्मियों की तैनाती भी की गई है।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि कुछ उपद्रवी इस दौरान मौके का फायदा उठाकर माहौल खराब करने की कोशिश करेंगे। लेकिन पुलिसकर्मी इस तरह के व्यक्तियों से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है। फरीदाबाद पुलिस की तरफ से दिल्ली बॉर्डर एरिया के क्षेत्रों में चयनित स्थानों पर नाके लगाकर संदिग्ध लोगों पर निगरानी रखी जाएगी और वाहनों को चेक किया जाएगा। सभी पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि दिल्ली जाने वाले मार्गों पर पुलिस पेट्रोलिंग की जाए तथा नकारात्मक छवि वाले लोगों पर विशेष ध्यान रखा जाए।

ओपी सिंह ने कहा कि फरीदाबाद पुलिस किसी भी प्रकार की परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार है। इसलिए कोई भी व्यक्ति माहौल खराब करने का दुस्साहस न करे। यदि कोई व्यक्ति स्थिति को बिगाड़ने का काम करेगा तो उसके खिलाफ कानून के तहत सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।