March 29, 2024

डाक्टर डे पर जेनिथ हॉस्पिटल में रक्तदान शिविर आयोजित

Faridabad/Alive News: डाक्टर दिवस के मौके पर आज जेनिथ हॉस्पिटल प्राइवेट लिमिटेड (बल्लभगढ़) ने संतभगतसिंह महाराज हॉस्पिटल के साथ मिलकर आज रक्तदान शिविर का आयोजन किया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर राज्य के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के भाई और वरिष्ठ भाजपा नेता टिप्पर चंद शर्मा ने शिरकत की।

उन्होंने कहा कि वह इस अवसर पर उन्होंने जेनिथ हॉस्पिटल को बधाई दी और रक्तदान का महत्व बताया। उन्होने बताया कि महामारी काल में जेनिथ हॉस्पिटल ने सराहनीय योगदान दिया। उनके अलावा कार्यक्रम में आई एम ए की अध्यक्षा डॉ पुनीता हसीजा भी अतिथि के तौर पर रहीं। हॉस्पिटल के निदेशक डॉ प्रियंका शर्मा, डॉ जी के शर्मा ने सभी आए हुए मेहमानों, पत्रकारों और रक्तदाताओं का अभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर 48 यूनिट रक्त एकत्र किया गया। यह कार्यक्रम सुबह दस बजे से शाम तीन बजे तक चला। कार्यक्रम में मुख्य रूप से शरद फाऊंडेशन की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा, वरिष्ठ पत्रकार और समाजसेवी दीपक शर्मा, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के मीडिया सलाहकार जोगेंद्र सिंह रावत, रामचरन शर्मा एवं रामचरण शर्मा जेनिथ हॉस्पिटल के निदेशक राजेश कश्यप, पार्षद दीपक यादव, पूर्व सी एम ओ डॉ चक्रपाल सिंह उपस्थित रहे